UNCATEGORIZED

विधायक जोशी ने 1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया

मेयर सुनील उनियाल गामा एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल का अभिनन्दन

देहरादून :   नगर निगम के वार्ड 2 विजयपुर में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने 1 करोड़ से अधिक के विकास कार्यो का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। क्षेत्रवासियों द्वारा कार्यक्रम में मेयर सुनील उनियाल गामा एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष दर्जाप्राप्त केबिनेट मंत्री नरेश बंसल का अभिनन्दन भी किया गया।
रविवार को अनारवाला स्थित माता भद्रकाली मंदिर सामुदायिक भवन में आयोजित अभिनन्दन एवं शिलान्यास-लोकार्पण कार्यक्रम में मसूरी विधायक गणेश जोशी ने अतिथियों का पुष्पगुच्छ एवं शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया। उन्होनें कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है जहां सेना का राईफलमैन तीन-तीन बार विधायक बन सकता है। उन्होनें कहा कि परिवारवाद की राजीनति सिर्फ कांग्रेस करती है। एक दूसरे को कभी सफल नहीं होने देने वाले दल आज बहुत निकट हो गये हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जो कार्य अपने इस कार्यकाल में किया, इतना काम कांग्रेस की सरकारें पिछले 60 वर्ष में नहीं कर पायी। उन्होनें कहा कि नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना हमारा प्रथम लक्ष्य है। विधायक जोशी ने शहीद रमेश बहादुर द्वार एवं सड़क निर्माण की घोषणा भी की। उन्होनें वर्ष 2014 और 2019 के डीजल-पेट्रोल के भाव भी जनता के साथ साझा किये।
मेयर सुनील उनियाल गामा ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में जुड़े 72 गांवों में निगम द्वारा सफाई एवं प्रकाश व्यवस्था को प्राथमिकता पर लिया जा रहा है। उन्होनें कहा कि विजयपुर वार्ड के लिए अगले 6 माह में पूर्ण रुप से पथ प्रकाश की व्यवस्था करेंगे।
भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं बीस सूत्रीय कार्यक्रम समिति के अध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि मोदी को हराने वाले ठगबंधन की नींव बहुत कमजोर है और इसका अन्त भी जल्द होगा। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार ने हवाई चप्पल पर चलने वाले व्यक्ति के लिए उड़ान योजना के तहत हवाई जहाज में भेजा। उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा राज्य के सभी 23 लाख परिवारों को आयुष्मान योजना के तहत लाभ दिया जा रहा है।
इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, आरएस परिहार, संध्या थापा, टीडी भूटिया, कैप्टन चन्द्रवीर थापा, अनुराग सिंह, राहुल रावत, ममता गुरुंग आदि उपस्थित रहे।
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close